Tuesday, March 24, 2009

नींद में हो जाती है उसे अजीब और गंदी बीमारी

शराब परोसने वाली एक ब्रिटिश महिला हाइली बैटी को एक अजीब सी बीमारी है। दरअसल नींद में वह सेक्स चाहती हैं। हाइली की इस डिमांड से उसके बॉयफ्रेंड बेहद परेशान हैं, क्योंकि वह उन्हें सेक्स के लिए तबतक परेशान करती है जबतक कि वह पूरी तरह से थक न जाए। ...और उनकी इन्हीं आदतों की वजह से कोई भी बॉयफ्रेंड उनके साथ टिक नहीं सकता।
हालांकि, आपको यह जानकर ताज्जुब होगा कि वह सेक्स के दौरान बस सोती रहती है और सुबह उठने पर उसे कुछ भी याद नहीं रहता। ' न्यूज़ ऑफ द वर्ल्ड ' को दिए अपने बयान में हाइली ने बताया, ' मैं रात में तीन से चार बार सेक्स कर सकती हूं, बशर्ते लड़कों में ऐसा करने की क्षमता हो। लेकिन, सुबह उठकर मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं होता। ' वह अपने इस बिहेवियर को बारे में इतना ज़रूर बताती हैं कि वह किसी मेडिकल प्रॉब्लम से गुज़र रहीं हैं।
ऐक्टर ब्रूस विलिस ने दूसरी शादी कर ली है। उनकी पब्लिसिटी एजंसी का कहना है कि 54 साल के ऐक्टर विलिस ने 30 वर्षीय ब्रिटिश लॉन्ज़री मॉडल एमा हेमिंग से शादी कर ली और इस शादी के लिए उन्होंने अपने घर में ही एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था। वे दोनों एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक साल पहले एक-दूसरे से मिले थे।
हेमिंग की यह पहली शादी है। विलिस की इस शादी में पहुंचने वाले गेस्ट में उनकी तीन बेटियां भी थीं, जो उनकी पहली पत्नी डैमी मोर से हैं। इनके अलावा इस खास मौके पर मोर और उनके हज़्बन्ड ऐस्टन कूचर भी पहुंचे थे। खबर मिली है कि मडोना ने कथित तौर पर अपने लवर जीसस लूज़ को अपने सामने फोन अटेंड करने से मना कर दिया है। सूत्र के मुताबिक, 50 साल की सिंगर मडोना की 22 साल के ब्राज़ीलियन मॉडल के साथ तब काफी बहस हो गई, जब वे एक ही कमरे में थे और जीस़स ने कोई फोन अटेंड किया था। इस घटना के बाद साथ रहने के दौरान जीस़स पर कोई भी फोन उठाने की कड़ी पाबंदी है, जब तक कि कोई बहुत ज़रूरी कॉल न हो तो।