Sunday, October 11, 2009

केवल 11 दिन खुलेगी कुंवारों की किस्मत

शिकार युवती ने चारों ओर से निराश हो कर फिल्म सितारे सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है। शनिवार को लिखे एक पत्र में मीरा रोड की इस 22 वर्षीय युवती ने सलमान से कहा है कि वे उसे आर्थिक मदद करें ताकि वह किराए से फ्लैट लेकर परिवार से अलग रह सके।

युवती का कहना है कि वह अपने पैरों पर खड़े होना चाहती है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने चौहान और उसके तांत्रिक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवती ने बताया कि उसके परिजन उस पर रिपोर्ट वापस लेने और बदले में तांत्रिक के बेटे से शादी करने का दबाव डाल रहे हैं।

युवती ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से इस बात की शिकायत भी की, लेकिन उसका कोई जवाब नहीं मिला है। सलमान को लिखे पत्र के बारे में युवती ने बताया, ‘मैंने उनसे आर्थिक मदद मांगी है, ताकि मैं एक फ्लैट किराए पर ले सकूं। मुझे अपने बिजनेस से खास आमदनी नहीं होती।’ उसने यह भी कहा कि वह अपनी मां व अन्य परिजनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती, क्योंकि इससे उन्हें भी जेल की हवा खानी पड़ेगी।

नौ साल तक जुल्म सहा : मार्च में सामने आए इस सनसनीखेज मामले में युवती ने पिता किशोर चौहान के खिलाफ नौ साल से अपने तांत्रिक दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। जब दोनों दरिंदों की नजर युवती की 15 वर्षीय बहन पर पड़ी तो उससे रहा नहीं गया और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी।