Tuesday, April 21, 2009

पहल अमेरिकन लडकी ने की थी : सोनी

टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज ( TISS) गर्ल रेप कांड में आरोपी विन्रम सोनी ने कहा है कि लड़की ने इस मामले में पहल की थी। विन्रम ने दावा किया है कि उसने लड़की को सिर्फ किस किया था और उसके बाद वह सोने चला गया था। सोमवार को सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी देनेवाले विन्रम ने मीडिया से कहा, 'जब मैं अपने दोस्त कुंदन के अंधेरी स्थित घर में आराम करने के लिए पहुंचा, तभी उस लड़की ने पहल की और किस लेने को कहा। मैंने उस लड़की को सिर्फ किस किया और उसके बाद सोने चला गया। इसके बाद वहां क्या हुआ इसकी जानकारी मुझे नहीं है और मुझे यह भी मालूम नहीं है कि मेरे दोस्तों ने उस लड़की के साथ क्या किया।' सोनी ने कहा कि उनके पास उस रात की कुछ तस्वीरें भी हैं और समय आने पर वह कोर्ट के सामने इन तस्वीरों को पेश करेंगे। गौरतलब है कि TISS की एक अमेरिकी स्टूडंट का 12 अप्रैल को 6 लड़कों ने रेप कर दिया था। उसी केस में सोनी भी एक आरोपी है।