Friday, May 22, 2009

'मुझे मेरी बीवी और बेटा दिलाओ'

वह मेरी पत्नी और बेटे को बहला फुसलाकर ले गया है। मुझे मेरी पत्नी और बेटा दिलाओ और आरोपी को सजा दो। ' यह किसी फिल्म का डायलॉग नहीं है, बल्कि खोड़ा कॉलोनी के अनिल विहार में रहने वाले मंजीत (परिवर्तित नाम) की फरियाद है। वह लगातार थाने के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें महज आश्वासन दे रही है। मंजीत नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में काम करते हैं। उनकी पत्नी अपने ढाई साल के बेटे के साथ 5 मार्च को घर से उस समय गायब हो गई जब वह जॉब पर गए थे। घर में रखे लगभग 70 हजार रुपये, जूलरी और अन्य कीमती सामान भी गायब थे। इस मामले में उन्होंने इंदिरापुरम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। बताया गया है कि मंजीत को एक सप्ताह पहले पता चला कि उनकी पत्नी और बेटे को पड़ोस में रहने वाला एक युवक बहला फुसलाकर ले गया है। इसके बाद से वह लगातार थाने के चक्कर काटकर पत्नी और बेटे को युवक के चंगुल से छुड़ाने और युवक के खिलाफ अपहरण की कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। मंजीत ने अब एसएसपी से शिकायत करने का मन बनाया है।