Saturday, June 6, 2009

इटली के प्रधानमंत्री बर्लुस्कोनी के न्यूड फोटो!

स्पेन के अखबार ने इटली के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी और एक महिला के ऐसे फोटो छापे हैं , जिसमें दोनों ने कपड़े नहीं पहन रखे हैं। हाल ही में बर्लुस्कोनी एक कमउम्र मॉडल नोएमी लातीजिया के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में थे। बर्लुस्कोनी ने ऐलान किया है कि अगर यह साबित हो जाए कि इस मॉडल के साथ मेरे आपत्तिजनक संबंध रहे हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।
ये विवादास्पद फोटो स्पैनिश डेली अल पईस में छपे हैं। इनका शीर्षक है , वे फोटो जिन्हें बर्लुस्कोनी ने वीटो किया। ये फोटो बुर्लुस्कोनी को शर्मिंदा करने के लिए काफी हैं , क्योंकि इनमें से एक में एक टॉपलेस लड़की को दूसरी महिला से बात करते दिखाया गया है , जबकि बिना कपड़े पहने एक अधेड़ इंसान स्विमिंग पूल के किनारे एक और शख्स से बातें कर रहा है।
दूसरे फोटो में बर्लुस्कोनी को एक लड़की के साथ घूमते दिखाया गया है , लाल ओवरकोट और घुटनों तक ऊंचे काले लेदर बूट पहने एक दूसरी औरत गार्ड के पास से जा रही है , बर्लुस्कोनी भी छोटे कपडे़ पहने , सुनहरे बालों वाली एक महिला के साथ खड़े हैं। अखबार का दावा है कि ये फोटो बर्लुस्कोनी के प्राइवेट विला सटोर्सा के हैं। खुद को बेकसूर बताते हुए बर्लुस्कोनी (72) ने इसे अपनी प्राइवेसी का अतिक्रमण कहा है। उनका कहना है , क्या आप कपड़े पहनकर नहाते हैं ? ये लड़कियां स्विमिंग पूल में नहा रही थीं , जो एक निजी घर के भीतर था। अखबार ने लिखा है , इन फोटो को छापने का मकसद किसी की नैतिकता को जांचना नहीं बल्कि यह बताना है कि प्रधानमंत्री किस तरह लोकतांत्रिक राजनैतिक माहौल को अपनी दोस्ती और मनोरंजन के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।