Saturday, March 28, 2009

किशोरी के साथ गैंग रेप

सूरत में 10 दिनों के अंतराल में बलात्कार की दूसरी घटना प्रकाश में आई है। 11 वर्षीय नाबालिक लड़की का अपहरण कर तीन लड़को ने मुंह काला किया
सूरत के पाल रोड पर स्थित तक्षशिला अपार्टमेंट में रहने वाले उंजल सिंह नेपाली के दो बच्चे शनिवार दोपहर घर से बाहर खेल रहे थे, तभी अचानक ऑटो रिक्शा से सवार तीन युवक आए और दोनों को उठा ले गए। इन दरिंदों ने लड़की के भाई को थोड़ी दूर पर चलती गाड़ी से फेंक दिया, जो अस्पताल में भर्ती है। लेकिन शहर से कुछ दूर पर लड़की को ले जाकर उसके मुंह में पट्टी बांधकर तीनों ने बारी-बारी से रेप किया। लड़की की हालत नाजुक बनी हुई है।
पीड़ित लड़की के पिता उंजल सिंह नेपाली जो कि एक गार्ड का काम करते हैं, ने पुलिस को बताया कि उनकी लड़की और बड़ा लड़का घर के बाहर खेल रहे थे, तभी तीन लोग आए और उन्हें जबरन उठा ले गए। लड़के को तो थोड़ी दूर पर ही फेंक दिया लेकिन लड़की को जंहागीरापुरा-डांडी रोड़ पर टिंबर मार्ट के नजदीक ले गए और वहां पर उसके साथ मुंह काला किए। लड़की को खून से लथपथ अवस्था में वहां पाया गया।
पुलिस के अनुसार, हम मामले की छानबीन कर रहे हैं, आरोपियों की धरपकड़ के लिए हमने अभियान चला रखा है और जल्द ही इस गैंग रेप में शामिल सभी आरोपी हमारे शिकंजे में होंगे। पुलिस ने बताया कि लड़की को शनिवार के दिन करीब दिन के दो बजे टिंबर मार्ट इलाके में पाया गया। उस समय लड़की को ब्लीडिंग हो रही थी जिसके बाद उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
19 मार्च को भी नाबालिग के साथ रेप
जानकारी के मुताबिक ठीक इसी तरह की घटना 19 मार्च के दिन इसी इलाके में 9 साल की नाबालिक लड़की को उसके ही पड़ोसी ने मात्र 10 रूपए का लालच देकर बलात्कार किया। यहां पर भी लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है।