Friday, March 13, 2009

चिकचिक करने वाली बीवी बिकाऊ

एक ब्रिटिश व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना परेशान आ गया कि उसने पत्नी को बेचने के लिए विज्ञापन दे दि या। हैरानी की बात यह है कि जब से उसने अपनी पत्नी की सेल का ऐड दिया है उसके पास ऑफर्स की भरमार लग गई है। ब्रिटेन के 38 साल के गैरी बेट्स ने पत्नी को बेचने के लिए जो ऐड दिया है वह इस प्रकार है - चिकचिक करने वाली, नो टैक्स, कोई सर्टिफिकट नहीं, हाई मेनटिनंस, जंग लगी बीवी बिकाऊ है। गौरतलब है कि अक्सर इस तरह के विज्ञापन पुरानी गाड़ियों और पुराने घरेलू सामान को बेचने के लिए दिए जाते हैं। इंग्लैंड के दक्षिण-पश्चिम इलाके ग्लोस्टरशेयर के रहने वाले बेट्स एक बिल्डर हैं। पत्नी की सेल का ऐड देने के बारे में बेट्स का कहना है कि मेरी बीवी मुझे बात-बात पर बहुत परेशान कर रही थी। हर समय टीवी पर बकवास कार्यक्रम देखकर समय बर्बाद करती रहती थी जबकि मेरा एक छोटा सा काम करने में हमेशा चिकचिक करती थी। इसलिए उसकी हरकतों से परेशान आकर मैंने तय किया कि इससे छुटकारा पाने के लिए ऐड दे दिया जाए। गौरतलब है कि बेट्स और डोना की शादी एक साल पहले ही हुई है। बेट्स ने अपनी 40 साल की पत्नी डोना विज्ञापन मजाक मजाक में एक मैगजीन के फ्री टु कॉन्टैक्ट सेक्शन में दिया था, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी पत्नी को खरीदने के लिए लोग इतनी रुचि दिखाएंगे। बेट्स ने कहा- मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि ऐड देखकर लोग मुझे कॉन्टैक्ट करेंगे, लेकिन करीब 9-10 लोगों ने मुझसे पत्नी के बारे में बात की। लोग फोन पर मुझसे पूछ रहे हैं कि क्या मेरी बीवी अभी भी उपलब्ध है। शुरुआत में इस ऐड को लेकर पति पत्नी के बीच कहासुनी भी हुई लेकिन बेट्स का कहना है कि अब उनकी बीवी भी समझ गई हैं कि उन्हें समझाने के लिए बेट्स ने ऐसा किया था। डोना का कहना है कि ऐसा नहीं है कि मैं बेट्स को बिना वजह परेशान कर रही थी। हमारी नई-नई शादी हुई है और बेट्स मेरी बात नहीं सुनते थे बस इसलिए मैं इनकी बातों को इग्नोर करती थी। NBT